गर्लफ्रेंड से मिलने छठ घाट पर पहुंचे प्रेमी की हत्या, आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा

10/31/2022 6:02:56 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है, जहां अपने दोस्त के साथ प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस दौरान पिटाई से दोस्त भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दरअसल, युवक गर्लफ्रेंड से मिलने छठ घाट पहुंचा था, वहीं लड़की के परिजनों ने छेड़खानी का आरोप लगाकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

प्रेमिका के अपहरण के आरोप में जा चुका है जेल
जानकारी के अनुसार, मामला जिले के कांटी थाना क्षेत्र के महरथा गांव का है। मृतक की पहचान ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के मेंहदी हसन रोड के हजम टोली निवासी 19 वर्षीय निहाल उर्फ अयान के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक अयान और युवती के बीच पिछले 4 साल से प्रेम प्रसंग था। दो साल पहले दोनों घर से भाग गए, जिसके बाद युवती के अपहरण के आरोप में युवक जेल भी गया था। वहीं रविवार को छठ की संध्या पर युवक अपनी प्रेमिका से मिलने महरथा गांव स्थित घाट पर पहुंचा। युवक को वहां देखकर लड़की के परिजन भड़क गए और छेड़खानी का आरोप लगाकर उसकी पिटाई करने लगे। इस दौरान वहां मौजूद भीड़ ने भी उसे ईंट-पत्थर से कूचना शुरू कर दिया। पिटाई के दौरान युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं युवक का दोस्त भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

शव देख भड़के परिजन
उधर, घटना की सूचना मिलते ही कांटी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। वहीं जब पोस्टमॉर्टम के बाद शव युवक के घर पहुंचा तो परिजन और स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने आगजनी करते हुए सड़क जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया। इसकी सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और अश्वासन देकर लोगों को शांत कराने की कोशिश की। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static