तेजस्वी का आरोप- नीतीश सरकार ने बिहार में रोजगार देने की कोई पहल ही नहीं की

10/20/2020 5:38:08 PM

औरंगाबादः राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव (Tejaswi Prasad Yadav) ने बिहार की नीतीश सरकार पर राज्य के युवाओं को रोजगार देने की कोई पहल नहीं करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इसी का नतीजा है कि आज प्रदेश में बेरोजगारों की संख्या में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है।

तेजस्वी यादव ने मंगलवार को जिले के गांधी मैदान, गोह और अंबा में महागठबंधन उम्मीदवारों के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में लाखों सरकारी पद खाली पड़ी हैं लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार ने यहां के बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए कोई पहल नहीं की। इसीका परिणाम है कि राज्य में बेरोजगारी बेतहाशा बढ़ी और युवाओं के भविष्य एवं उम्मीद पर कुठाराघात हुआ है।

राजद नेता ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव के बाद बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी तो वह मंत्रिमंडल की पहली बैठक में ही राज्य के 10 लाख बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का मार्ग प्रशस्त करेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘हमने अपनी पार्टी के चुनावी घोषणा -पत्र में राज्य के 10 लाख बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का वादा किया है, जिसे वह हर हाल में पूरा करेंगे।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static