बेटों को सता रही पिता की चिंता, तेजस्वी दिल्ली में लालू के साथ तो तेज पटना में करवा रहे पूजा

1/28/2021 2:27:20 PM

 

नई दिल्ली/पटनाः राजद नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव का इन दिनों दिल्ली में इलाज चल रहा है। उनके बेटों को पिता के स्वास्थ्य की चिंता सता रही है। जहां एक तरफ लालू के छोटे बेटे तेजस्वी दिल्ली में रहकर पिता के स्वास्थ्य का हाल जान रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप पटना में रहकर पिता के स्वास्थ्य सुधार के लिए पूजा करवा रहे हैं।

लालू यादव के दोनों बेटे अपने बीमार पिता का अपनी-अपनी तरह से ख्याल रख रहे हैं। तेजस्वी दिल्ली में रहकर पिता के स्वास्थ्य से जुड़ी हर एक अपडेट ले रहे हैं। साथ ही पटना में मौजूद तेज प्रताप ने अपने आवास पर भागवत का आयोजन करवाया है। इतना ही नहीं तेजप्रताप ने तो अपनी बहन रोहिणी आचार्या के साथ मिलकर बीमार पिता की रिहाई के लिए अभियान की भी शुरुआत कर दी है। वहीं राजद अध्यक्ष की तबीयत बिगड़ने के बाद उनके परिजन और शुभचिंतक काफी चिंतित हैं। दिल्ली एम्स के बाहर लालू को जानने वालों की भीड़ लगी हुई है, जो उनके स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी लेना चाहते हैं।

बता दें कि तेजस्वी ने राजद के सभी नेताओं कार्यकर्ताओं से अपील है कि लालू प्रसाद जी को सघन चिकित्सीय देखभाल की जरूरत है। इसी के चलते किसी भी स्थिति में एम्स में भीड़ न लगाएं। उन्होंने कहा कि अभी किसी से मिलने की अनुमति नहीं है। कृपया आप जहां हैं, वहीं से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Related News

static