भागलपुर में दोहराया गया श्रद्धा हत्याकांडः शकील ने नीलम की हत्या कर हाथ-कान समेत कई अंगों को काटा

12/5/2022 1:14:23 PM

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले से दिल्ली की श्रद्धा हत्याकांड जैसी दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर दो भाइयों ने मिलकर एक महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं सिरफिरे ने महिला के हाथ, कान और स्तन भी काट डाले।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, मामला भागलपुर जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र के छोटी दिलौरी के पास सड़क किनारे का है। मृतका की पहचान नीलम देवी के रूप में हुई है। घटना के संबंध में महिला के बेटे कुंदन ने कहा कि शनिवार को वह अपनी मां को साइकिल पर लेकर पीरपैंती बाजार गया था। घर लौटने के दौरान सिंघिया पुल से कुछ दूर आगे मां को उतारकर वह बासा में रुक गया। मां पैदल ही घर जाने लगी। इसी बीच गांव के ही मोहम्मद शकील ने महिला के सिर पर पीछे से हमला किया। इसके बाद उसे सड़क के नीचे खेत में गिरा दिया। वहां पर पहले से हथियार के साथ मौजूद शकील के भाई मोहम्मद शेख जुद्दीन के साथ मिलकर महिला के हाथ, कान और स्तन काट डाले। आरोपियों ने महिला के पैर काटने का भी प्रयास किया था लेकिन किसी के आने की आहट सुनकर दोनों भाग निकले।

आरोपी को दुकान पर आने से मना किया थाः मृतका का पति
वहीं वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने मृतका के पति अशोक यादव को घटना की सूचना दी। घटनास्थल पर खून से लथपथ मां ने बेटे को कहा कि शकील ने एक शख्स के साथ मिलकर मेरे अंग काट दिए हैं। इसके बाद इलाज ले जाते समय महिला ने दम तोड़ दिया। मृतका के पति ने बताया कि वह किराने की दुकान चलाते हैं। कभी -कभी उनकी पत्नी भी दुकान में बैठती थी। बिना काम के मोहम्मद शकील उसकी दुकान पर आता था। पत्नी ने मना कर दिया कि तुम्हारा चरित्र खराब है इसलिए यहां मत आना। इसके बाद से वह दुकान पर नहीं आता था , लेकिन उसने खुन्नस पाल ली थी।

एक आरोपी गिरफ्तार
इधर, घटना की सूचना की मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। इसके अलावा हत्या में इस्तेमाल हथियार को भी बरामद कर लिया गया है। आरोपियों ने मुर्गी काटने वाले चॉपर से महिला के अंगों को काटा था। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static