शाहनवाज और सहनी ने ग्रहण की बिहार MLC की सदस्यता, अवधेश नारायण सिंह ने दिलाई शपथ

1/29/2021 1:09:52 PM

 

पटनाः बिहार में विधानपरिषद की 2 सीटों पर निर्विरोध निर्वाचित सदस्य भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने आज शपथ ग्रहण की। इस दौरान समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा, मंत्री विजय कुमार चौधरी सहित कई नेता शामिल हुए।
PunjabKesari
विधानपरिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह ने शाहनवाज हुसैन और मुकेश सहनी को गोपनीयता की शपथ दिलाई। शाहनवाज हुसैन ने उर्दू में तो मुकेश सहनी ने हिंदी में शपथ ली।  मुख्यमंत्री ने शपथ ग्रहण के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘‘हमलोग शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। दोनों सदस्यों सैयद शाहनवाज हुसैन एवं श्री मुकेश सहनी को बहुत-बहुत बधाई।'' बता दें कि हुसैन ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा खाली की गई सीट से जबकि मुकेश सहनी ने पूर्व मंत्री बिनोद नारायण झा द्वारा बिहार विधानसभा के लिए निर्वाचित होने पर खाली सीट के लिए नामांकन दाखिल किया था।
PunjabKesari
वहीं दोनों सीटों के लिए मतदान 28 जनवरी को निर्धारित किया गया था। लेकिन, नामांकन के अंतिम दिन सोमवार को हुसैन और सहनी के अलावा किसी अन्य उम्मीदवार ने नामांकन दाखिल नहीं किया। नामांकन पत्र वापस लेने की अंतिम तिथि 21 जनवरी को दोनों को पटना प्रमंडल आयुक्त सह निर्वाचन अधिकारी संजय अग्रवाल ने निर्विरोध निर्वाचित घोषित कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static