मुकेश सहनी के महागठबंधन में शामिल होने पर शाहनवाज का हमला, कहा- ये उनकी महाभूल, इससे NDA पर नहीं पड़ेगा कोई फर्क

4/6/2024 11:07:33 AM

पटनाः मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी के इंडिया गठबंधन (India Alliance) के साथ जुड़ने पर भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी अगर महागठबंधन में शामिल हुए हैं तो ये उनकी महाभूल होगी।

"सहनी के महागठबंधन में आने से एनडीए पर नहीं पड़ेगा कोई फर्क"
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि दोनों के मतदाता हैं उन्हें एक-दूसरे पर विश्वास नहीं है। उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी के महागठबंधन में आने से एनडीए पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बिहार में महागठबंधन पूरी तरह कन्फ्यूज्ड है। एनडीए ने अपने सभी 40 के 40 उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं और राजद के लोग अब तक गठबंधन ही कर रहे हैं। इधर, मुकेश सहनी के इंडिया गठबंधन के साथ आने पर भाजपा प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि बिना पेंदी के लोटा वाले कितने भीदल जमा हो जाए...यह भ्रष्टाचारी अपराधियों की जमात कभी भी मोदी जी का मुकाबला नहीं कर सकती। इस देश में तीसरी बार लगातार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनने से कोई ताकत रोक नहीं सकती।

'हम बिहार की 40 की 40 सीटें जीतेंगे'
इधर, लोजपा रामविलास प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि पिछली बार हम तीन दलों ने मिलकर 40 में से 39 सीटें जीती थी, इस बार तो 5 दल हैं। हम बिहार की 40 की 40 सीटें जीतेंगे। बता दें कि मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी इंडिया गठबंधन का हिस्सा बन गई है। उन्हें राजद कोटे से 3 सीटें गोपालगंज, झंझारपुर और मोतीहारी दी गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static