PM मोदी के बिहार आगमन से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला, जनता महागठबंधन को बहुमत देने का करेगी कामः अखिलेश सिंह

4/3/2024 12:24:41 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि उनके आगमन से कोई असर नहीं पड़ेगा। जिस तरह से वादा खिलाफी देश की जनता के साथ नरेंद्र मोदी जी ने किया है। निश्चित रूप से यहां की जनता और पूरे देश की जनता इसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि इस बार बिहार की जनता सभी लोकसभा सीटों पर महागठबंधन को बहुमत देने का काम करेगी।

'परिवर्तन की लहर जरूर उठेगी'
अखिलेश सिंह ने कहा कि जिस तरह से महंगाई बढ़ी है, जिस तरह से बेरोजगारी बढ़ी है। आम जनता परेशान है। उस स्थिति में निश्चित रूप से जवाब जनता उनको देगी और परिवर्तन की लहर जरूर उठेगी। PM मोदी ने कहा कि वोटर्स को पता होना चाहिए कि एनडीए ने बिहार को ‘जंगल राज’ से बाहर निकाला। इस पर अखिलेश सिंह ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है। बिहार में हर जगह रेप और लूट की खबरें चल रही है। जंगल राज असल में यह है।

4 अप्रैल को जमुई आएंगे पीएम मोदी
बता दें कि पहले चरण के चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 अप्रैल को जमुई आ रहे हैं। वे जमुई के खैरा के बल्लोपुर गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए एनडीए के सहयोगी दल एलजेपी (रा) प्रत्याशी और चिराग पासवान के बहनोई अरुण भारती के पक्ष में वोट मांगेंगे। चिराग पासवान ने आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए अपनी सीट बदल ली है और जमुई सीट अपने बहनोई अरुण भारती को दी है। इधर, प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन भी एक्शन मोड में आ गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static