'कांग्रेस बोल रही टुकड़े-टुकड़े गैंग की भाषा...चुनाव में जनता सिखाएगी सबक', PM मोदी का जोरदार हमला

4/7/2024 4:22:52 PM

नवादा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर आज जोरदार हमला किया और कहा कि वह टुकड़े-टुकड़े गैंग की भाषा बोल रही है और कह रही है कि राजस्थान या देश के अन्य हिस्से के लोगों का जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने से क्या वास्ता है।

मोदी ने रविवार को नवादा संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार विवेक ठाकुर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राजस्थान में भाषण के दौरान कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का राजस्थान या देश के अन्य हिस्सों से क्या लेना देना है। प्रधानमंत्री यहां आकर धारा 370 की बात क्यों करते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी यह बात सुनकर उन्हें शर्म आई। क्या जम्मू कश्मीर हमारा नहीं है। 

"जम्मू कश्मीर भारत का हिस्सा, उसकी रक्षा हमें करनी है"
नरेंद्र मोदी ने सख्त लहजे में कहा कि कांग्रेस के लोग सुन लें और समझ लें, जम्मू कश्मीर भारत का हिस्सा है और उसकी रक्षा हमें करनी है। बिहार, राजस्थान के साथ देश के अन्य हिस्से के अनेक नौजवानों ने मातृभूमि की रक्षा के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया है। कितने ही वीर जवान जम्मू-कश्मीर को बचाने के लिए तिरंगा में लिपट करके लौटे हैं। ऐसे शहीद जवानों के परिवार से यह पूछना कि उनका धारा 370 से क्या लेना देना, शर्मनाक है। 

"भारत का एक और विभाजन करने की बात करते हैं इंडी गठबंधन के लोग"
प्रधानमंत्री ने कहा कि यह टुकड़े-टुकड़े गैंग का ही प्रभाव है कि ये लोग (कांग्रेसी) ऐसी भाषा बोलने लगे हैं। ऐसी भाषा बोलने वालों और शहीदों के अपमान करने वालों को माफ नहीं किया जा सकता है । उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन के लोग भारत के एक और विभाजन करने की बात करते हैं। कांग्रेस के एक नेता तो खुलेआम बयान दे रहे हैं कि वह दक्षिण भारत को अलग कर देंगे। जनता ऐसी सोच रखने वाली पार्टी को इस चुनाव में जरूर सबक सिखाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static