Lok Sabha Elections 2024: बिहार के नवादा में बोले PM मोदी- पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है

4/7/2024 12:33:14 PM

 

नवादाः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज बिहार के नवादा जिले में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा, "पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। नवादा ने हमेशा भाजपा और NDA को अपना भरपूर प्यार और आशीर्वाद दिया है। आज भी आपका उत्साह यह साफ-साफ बता रहा है कि नवादा के साथ-साथ पूरे बिहार में NDA का परचम लहराने जा रहा है।" वहीं इससे पहले प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया मंच ‘‘एक्स'' पर कहा, ‘‘बिहार में एक बार फिर भाजपा-राजग की भारी लहर देखने को मिल रही है। नवादा की जनसभा में मतदान को लेकर उत्साहित अपने परिवारजनों से मिलने का सौभाग्य मिलेगा।''

एक सार्वजनिक रैली में प्रधानमंत्री ने कहा, "गरीब का बेटा मोदी, गरीब का सेवक है। मैं जब तक देश के हर भाई-बहन की गरीबी दूर नहीं कर लूंगा, चैन से नहीं बैठूंगा।" उन्होंने कहा, "मोदी ने गारंटी दी थी कि अयोध्या में राम लला का भव्य मंदिर बनेगा और आज भव्य राम मंदिर का शिखर आसमान छू रहा है। नरेंद्र मोदी ने कहा कि जिस राम मंदिर के निर्माण को रोकने की कांग्रेस और RJD ने कोशिश की, वो राम मंदिर बनकर तैयार हो गया। उन्होंने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का विरोध किया। उनकी पार्टी के कुछ लोग राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में आ गए, तो उनको 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया।"

बता दें कि नवादा बिहार की उन चार लोकसभा सीट में से एक है, जहां पहले चरण के तहत 19 अप्रैल को चुनाव होना है। इसी के साथ पहले चरण में जमुई, औरंगाबाद और गया में भी मतदान होना है। मोदी ने बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रचार अभियान की शुरुआत बृहस्पतिवार को जमुई में एक चुनावी रैली को संबोधित कर की थी, जो चुनाव की घोषणा के बाद राज्य में उनकी पहली रैली थी।

भाजपा की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान आरक्षित सीट जमुई का लगातार दो बार प्रतिनिधित्व कर चुके हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपने जीजा अरुण भारती को इस संसदीय सीट से पार्टी का उम्मीदवार बनाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static