​Bihar News: बीजेपी में शामिल हुए यूट्यूबर मनीष कश्यप, मनोज तिवारी ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

4/25/2024 5:30:40 PM

पटनाः बिहार के फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) आज यानी गुरूवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए हैं। मनीष ने दिल्ली में पार्टी की सदस्यता ली। उन्हें भाजपा सांसद और फ़िल्म अभिनेता मनोज तिवारी ने सदस्यता दिलाई। इस दौरान उनके साथ उनकी मां भी मौजूद थीं। बताया जा रहा है कि माता जी कहने पर मनीष भाजपा में शामिल हुए है।

"भाजपा के साथ मिलकर अब मैं बिहार को मजबूत करूंगा"
बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद मनीष कश्यप ने कहा कि मैंने अपनी मां के कहने पर बीजेपी ज्वाइन की है। मां का आदेश था कि तुम पीएम के हाथों को मजबूत करो। मनीष ने कहा कि मेरे पास शब्द नहीं है कि मैं दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी में हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इन लोगों की वजह से ही मैं जेल से निकल पाया और मेरे जीवन के बुरे दिन खत्म हो पाए इसलिए मैं भाजपा में शामिल हुआ। बिहार को मजबूत करना है... भाजपा के साथ मिलकर अब मैं बिहार को मजबूत करूंगा।

यूट्यूबर मनीष कश्यप को भाजपा में शामिल करवाने के बाद भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा कि मनीष कश्यप जैसा व्यक्ति जो जनता के सरोकार को उठाता है, वो भाजपा के साथ है। मैं मनीष को जानता हूं, वे गरीबों का भला चाहते हैं और गरीबों का भला करने के लिए वे पीएम मोदी के साथ जुड़े हैं। हम उनका बहुत ख्याल रखेंगे और सम्मान करेंगे। बता दें कि मनीष कश्यप पश्चिम चंपारण लोकसभा सीट से निर्दलीय मैदान में उतरे थे। हालांकि अब उन्होंने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। समर्थकों द्वारा यह कयास लगाया जा रहा है कि वह आने समय में विधान परिषद का चुनाव लड़ेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static