तेजस्वी बताएं कि RJD सरकार में कितने चिकित्सकों का फिरौती के लिए अपहरण हुआः रविशंकर

10/31/2020 10:12:24 AM

पटनाः केंद्रीय विधि मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी यादव को यह बताना चाहिए कि उनकी पार्टी के कार्यकाल में बिहार में कितने चिकित्सकों का फिरौती के लिए अपहरण किया गया।

रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के पिता और पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के कार्यकाल में फिरौती के लिए जहां जाने-माने कई चिकित्सकों का अपहरण किया गया वहीं चेक एवं नौकरी देने के एवज में जमीन अपने नाम पर लिखवा ली गई। राजद के कार्यकाल में व्यापारी वर्ग भी परेशान रहे। उन्होंने कहा कि बिहार के लोग राजद के कार्यकाल को अभी तक भूले नहीं है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इसकी क्या गारंटी है कि फिर से फिरौती के लिए अपहरण नहीं होगा। प्रतिपक्ष के नेता को फिरौती रंगदारी और अपहरण के उस समय की वारदातों को स्पष्ट करना चाहिए। सुरक्षा का आश्वासन भी एक बड़ा सवाल है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार पर लोगों को भरोसा है क्योंकि दूसरे दल के लोग वादे ही करते रहते हैं। राजग जो कहता है उसे हर हाल में पूरा किया जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static