पुलिस भी चोरों के कारनामे से हैरान, दिन में सब्जी का काम और रात को लूटपाट की वारदात को अंजाम

1/3/2021 12:38:31 PM

 

पटनाः बिहार में आपराधिक घटनाओं में लगातार इजाफा होता जा रहा है। इसी के चलते पुलिस अब दिन-रात अपनी ड्यूटी में तैनात है। वहीं पुलिस भी चोरों के अजीबोगरीब कारनामों से हैरान दिखाई दे रही है। पुलिस के द्वारा एक ऐसे चोर को धर दबोचा गया, जो दिन में सब्जी की दुकान चलाता था और रात में अपने अन्य 2 साथियों के साथ मिलकर चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। पुलिस के द्वारा आरोपी के अन्य 2 साथियों की तलाश में भी छापेमारी की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, मामला राजधानी पटना के पत्रकारनगर थाना क्षेत्र का है, जहां पर शनिवार देर रात मोबाइल गश्ती टीम मुन्नाचक में पहुंची। पुलिस कुछ देर के लिए वहीं रूक गई। इसी बीच कुछ तोड़फोड़ की आवाज सुनाई दी। पुलिस आवाज सुनकर मोबाइल दुकान के पीछे दीवार के पास पहुंची, जहां अंधेरे में 3 संदिग्ध चोरी कर रहे थे। तीनों संदिग्ध पुलिस को देख भागने लगे। इस दौरान पंकज नाम का एक आरोपी सड़क पर दौड़ने लगा। थकने के बाद वह खुद ही सड़क किनारे बैठ गया और रोने लगा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

वहीं पुलिस के द्वारा आरोपी से पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह सब्जी की दुकान चलाता है। दिन में सब्जी बेचता है और रात में अपने अन्य साथियों के साथ चोरी करता है। बता दें कि पूछताछ में इसने अपने दो अन्य साथियों का नाम भी उजागर किया, जो अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस दोनों की तलाश में राजेन्द्र नगर में छापेमारी कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static