नीट मामले के आरोपी की पत्नी के साथ CM नीतीश की फोटो पर मचा बवाल, JDU बोली- पॉलीटिशियन के साथ तो...

6/25/2024 4:22:41 PM

​पटनाः नीट पेपर लीक मामले को लेकर विपक्ष लगातार सत्ता पक्ष को घेरने का काम कर रहा है। इसी बीच आरजेडी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ नीट पेपर लीक कांड के मास्टरमाइंड संजीव मुखिया की पत्नी की तस्वीर शेयर की है। वहीं, इस पर जदयू कोटे से बिहार सरकार के मंत्री जयंत राज ने प्रतिक्रिया दी है।

'पॉलीटिशियन के साथ तो लोग फोटो खींचा ही लेते हैं'
जयंत राज ने कहा कि पॉलीटिशियन के साथ तो लोग फोटो खींचा ही लेते हैं। हम कहीं जाते हैं, आप कहीं जाते हैं तो लोग फोटो खींचा ही लेते हैं। फोटो वाला पॉलिटिक्स से ऐसा कोई बड़ा बात नहीं है। लेकिन एक बात जान लीजिए, जो हल्ला कर रहा है, सुई उसी की तरफ घूमेगा। आगे जयंत राज ने कहा कि पूरे मामले की जांच अच्छे तरीके से हो रही है। एजेंसी जांच कर रही है। जो भी दोषी होंगे, वह बचेंगे नहीं।

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सांसद मनोज झा ने दावा किया कि ‘नीट में भ्रष्टाचार' का मामला चुनावों से जुड़ा हुआ है और प्रश्नपत्र लीक में शामिल लोगों और जदयू व भाजपा नेताओं के बीच निकटता है। झा ने अमित आनंद नाम के एक व्यक्ति का नाम भी लिया। उन्होंने हरियाणा के एक स्कूल मालिक की राज्य के मुख्यमंत्री के साथ कुछ तस्वीरें दिखाईं और आरोप लगाया कि स्कूल इस धोखाधड़ी में शामिल है। राजद नेता ने प्रश्नपत्र लीक में ‘‘बिहार-गुजरात'' संबंध का भी आरोप लगाया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static