JDU में शामिल होंगे ईशान किशन के पिता, संजय झा बोले- उनके आने से पार्टी को मिलेगी मजबूती

Sunday, Oct 27, 2024-02:31 PM (IST)

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): क्रिकेटर ईशान किशन के पिता, ई. प्रणव कुमार पांडेय उर्फ चुन्नू, जनता दल यूनाइटेड (JDU) में शामिल होने वाले हैं। वहीं, इस पर जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा ने कहा कि आज प्रणव पांडे जी हमारी पार्टी में ज्वाइन कर रहे हैं। जनता दल यूनाइटेड में मुख्यमंत्री जी के प्रति आस्था को लेकर वैसे भी वह पुराने सत्ता दल के समय से जुड़े थे।

संजय झा ने कहा कि ईशान किशन के पिता पहले बिजी हो गए थे, लेकिन अब वह फ्री है। बहुत मजबूती मिलेगा खासकर के मगध क्षेत्र में... ईशान किशन एक बड़े क्रिकेटर हैं। वह बिहार से इंडिया के लिए खेलते हैं तो निश्चित तौर पर उनके पिता के आने से मजबूती मिलेगी। तेजस्वी यादव ने कहा था कि अगर बिहार में कोई दंगा फसाद होगा तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसकी वजह होंगे। इस पर संजय झा ने कहा कि मुख्यमंत्री जी के शासन का ट्रैक रिकॉर्ड निकाल कर देख लीजिए। 19 साल में एक बार भी बिहार में कर्फ्यू नहीं लगा...साधारण बात नहीं है और दंगा फसाद बिहार में नीतीश कुमार के रहते कभी नहीं हो सकता।

बिहार में विधानसभा की चार सीटों (तरारी, रामगढ़, बेलागंज, इमामगंज) के लिए 13 नवंबर को मतदान होगा। इस पर संजय झा ने कहा सारा सीट हम लोग जीत रहे हैं, जो लोकसभा का मोमेंटम है वह बरकरार रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static