Bihar News: ईशान किशन के पिता प्रवण पांडे ने थामा JDU का दामन, संजय झा ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

Sunday, Oct 27, 2024-05:13 PM (IST)

पटना: बिहार में साल 2025 में विधानसभा चुनाव होना है, लेकिन पार्टियां अभी से अपने संगठन को मजबूत करने में जुट गई हैं। इसी कड़ी में आज जदयू प्रदेश कार्यालय में मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन के पिता प्रणव कुमार पांडे ने जदयू का दामन थामा। जनता दल यूनाइटेड के कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा एवं प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई।

"हम पार्टी के सैनिक हैं और पार्टी के साथ काम करेंगे"
जदयू ज्वाइन करने के बाद ईशान किशन के पिता प्रणाम पांडे ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को विकास की गति दी है। बिहार के लोगों का विकास हुआ है तो वो नीतीश कुमार के कारण हुआ है। उन्होंने कहा कि हम पार्टी के सैनिक हैं और पार्टी के साथ काम करेंगे और पूरी निष्ठा से काम करेंगे। मेरे मन में कोई सोच नहीं है।

वहीं, इस दौरान जदयू राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा ने कहा कि ईशान किशन के पिता शुरुआती दौर से जदयू के साथ जुड़े थे। अपनी पारिवारिक जिम्मेदारी के कारण वह कुछ समय के लिए पार्टी से दूर हो गए थे। ईशान किशन का परिवार शुरुआती दौर से समता पार्टी का सदस्य था। कल एनडीए की बड़ी मीटिंग होगी। पार्टी को और मजबूती मिलेगी। जेडीयू में जॉइनिंग का सिलसिला शुरू हो चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static