"लालू के राज में अपराधी गन लगाकर लूटते थे, अब अधिकारी कलम लगाकर लूट रहे", पीके का CM नीतीश पर निशाना

Saturday, Oct 26, 2024-12:57 PM (IST)

भोजपुर: जनसुराज पार्टी के प्रमुख प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं राजद अध्यक्ष लालू यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दोनों के राज में कोई फर्क नहीं है। लालू के राज में गन लगाकर लूटते थे और नीतीश के राज में कलम लगाकर लूटते हैं। 

प्रशांत किशोर ने भोजपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, "मुझे एक हजाम ने बताया कि लालू के राज में और नीतीश के राज में कोई फर्क नहीं है जनता की हजामत दोनों के राज में बना है। लालू के राज में हजामत अपराधी बनाते थे नीतीश के राज में हजामत अधिकारी बनाते हैं। लालू के राज में अपराधी गन लगा कर लूटते थे नीतीश के राज में अधिकारी कलम लगाकर लूट रहे हैं। लालू के राज में अपराधी नहीं डरते थे वही हाल नीतीश के राज में अधिकारियों का हो गया है वो रिश्वत लेकर ही रहेंगे... ये अधिकारियों का जंगल राज है।"

प्रशांत किशोर ने शुक्रवार को तरारी विधानसभा उपचुनाव के लिए तरारी से अपने दल के प्रत्याशी के नामांकन के पूर्व पीरो के प्लस टू उच्च विद्यालय मैदान पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के लोग लालू-नीतीश का विकल्प तलाश रहे थे, अब उन्हें जन सुराज के रूप सही विकल्प मिल गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static