JDU प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी पर लगाया ''सैलरी घोटाला'' करने का आरोप, कहा- दस्तावेज झूठ नहीं बोलते...

Monday, Oct 21, 2024-05:28 PM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): जदयू के एमएलसी एवं मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार (Neeraj Kumar) ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर हमला करते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष के द्वारा इनकम घोटाला किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दस्तावेज झूठ नहीं बोलते हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जब यह कुछ नहीं रहते तो उनका आय बढ़ जाता है और जब यह नेता प्रतिपक्ष रहते हैं तो इनका आय घट जाता है।

नीरज कुमार ने कहा कि जब 2014 -15 में तेजस्वी यादव कुछ नहीं थे तो इनकी सालाना आय 5,18,019 और जैसे ही विधायक बने उनका सालाना आय 1,41,750 हो गया। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने 5 साल में आमदनी 89 लाख 75360 रुपए एफिडेविट में दिखाया है जबकि उन्होंने 3 करोड़ रुपये कर्ज दे दिया। आमदनी 89 लाख और कर्ज बांट दिए 3 करोड़। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव कौन सा व्यापार करते हैं जिससे कि 1 वर्ष में उनकी आय 8 गुना हो जाती है। 

"सैलरी घोटाला के जनक हैं तेजस्वी यादव"
जदयू मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि जो सैलरी में घोटाला कर सकता है आय घोटाला कर सकता है उनके साथ हमने गठबंधन इसी लिए तोड़ दिया। जब तेजस्वी यादव का मासिक वेतन 11812 रूपया 50 पैसा  हैं,जो हल्फनामा में आपने दर्शाया है। उन्होंने कहा की सैलरी घोटाला के जनक तेजस्वी यादव हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static