चिट को लव लेटर समझ लड़की ने भाइयों से करवा दी नाबालिग की हत्या, टुकड़ों में मिली लाश, कुत्ते ने शव को नोंचा

10/20/2022 2:02:53 PM

भोजपुरः बिहार के भोजपुर जिले में 4 दिनों से लापता एक बच्चे का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। उसके हाथ-पैर गांव के मंदिर के पास मिलें, जिसे कुत्ते नोंच रहे थे। बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़का अपनी बहन को पेपर करवाने गया था। उसने अपनी बहन के तरफ एक चिट फेंकी और वह जाकर एक पास बैठी लड़की पर जा गिरी। लड़की को लगा कि वह लव लेटर है और उसने अपने भाइयों से उसकी हत्या करवा दी।

PunjabKesari

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, बच्चा उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गजराजगंज ओपी अंतर्गत गांव के निवासी अशोक कुमार सिंह का 12 वर्षीय पुत्र दया कुमार सिंह है। दया कुमार 5 कक्षा का छात्र था और वह एक हॉस्टल में रहकर पढ़ता था। घटना के संबंध में उसके पिता ने कहा कि वह अपनी चचेरी बहन को परीक्षा दिलाने के लिए गांव के मध्य विद्यालय गया था। इसी बीच उसने अपनी बहन को खिड़की की तरफ से चिट फेंकी। वह कागज का टुकड़ा क्लास में बैठी दूसरी लकड़ी के पास गिर गया। इसके बाद उसने अपने भाई से इसकी शिकायत कर उसकी पिटाई करवा दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। 

PunjabKesari

13 अक्टूबर गायब था छात्र
वहीं लड़के की चचेरी बहन ने उसने घर जाकर परिजनों को बताया कि कुछ लड़के दया को पीट रहे थे। इसके बाद परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की। किंतु बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया था। परिजनों के बताया कि छात्र के गायब होने का लिखित आवेदन 13 अक्टूबर को थाने में दिया था। बच्चे के पैर मिलने के बाद एएसपी एवं डीएसपी ने बालक के परिवार के लोगों से मिलकर घटना की जानकारी ली और डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को भी बुलाया।

PunjabKesari

टुकड़ों में बरामद हुआ था शव
बता दें कि डॉग स्क्वायड की टीम घटनास्थल पर पहुंची और घटनास्थल एवं आसपास के इलाके की छानबीन की। छात्र का शव टुकड़ों में बरामद हुआ था। छात्र का शव उदवंतनगर थाना क्षेत्र के रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ी के पास पड़ा हुआ था। मृत बच्चे का एक पैर गांव के काली मंदिर के पास से बरामद किया गया। इसके अतिरिक्त पुलिस ने मारपीट करने वाले 3 बच्चों को बाल सुधार गृह भेज दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static