'राजद ने 17 महीनों में 5 लाख रोजगार देकर दिखाया', PM मोदी द्वारा लालू परिवार पर किए गए हमले पर बोलीं मीसा भारती

4/16/2024 2:55:12 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गया जिले में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आरजेडी बिहार में जंगलराज का चेहरा है। वहीं, पीएम के बयान पर लालू प्रसाद यादव की बेटी और पाटलिपुत्र से राष्ट्रीय जनता दल की उम्मीदवार मीसा भारती ने पलटवार किया है।

'PM के पास बोलने के लिए कुछ नहीं'
मीसा भारती ने कहा कि उनके पास बोलने के लिए कुछ नहीं है, वह क्या बोलेंगे? राजद ने 17 महीनों में 5 लाख रोजगार देकर दिखाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोजगार, MSP की बात क्यों नहीं कर रहे हैं? किसानों की आय दोगुनी करने की बात क्यों नहीं कर रहे हैं? देश के लोग पूछ रहे हैं कि पीएम मोदी ने 2014 और 2019 में जो वादे किए वे कब पूरे होंगे।वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा नहीं करने पर मीसा भारती ने कहा कि यह तो वही बताएंगे। लेकिन हमें लग रहा है कि पिछली बार उन्होंने 4O0 के जगह 4000 सीट कह दिया था। इसके बाद उनको प्रधानमंत्री से माफी मांगना पड़ा। लग रहा है वही वजह है, जिसके कारण उन्होंने मंच साझा नहीं किया हैं।

बता दें कि प्रधानमंत्री ने कहा कि घमंडिया अलायंस के पास न कोई विजन है, न कोई विश्वास है। ये लोग जब वोट मांगने जाते हैं, तो भी नीतीश जी के कामों पर वोट मांगते हैं। ये लोग क्यों नीतीश जी और केंद्र सरकार के कामों का क्रेडिट खाते हैं, वो पूरा बिहार जानता है। राजद ने भी इतने सालों तक राज किया है लेकिन इनकी हिम्मत नहीं है कि अपनी सरकारों ने क्या काम किए, उसकी चर्चा कर लें। बिहार में जंगलराज का सबसे बड़ा चेहरा राजद है। बिहार में भ्रष्टाचार का दूसरा नाम राजद है...राजद ने बिहार को केवल 2 ही चीजें दी हैं, जंगल राज और भ्रष्टाचार।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static