अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने विशेष विमान से मुंबई रवाना हुआ लालू परिवार, तेजस्वी बोले- निमंत्रण मिला...

Friday, Jul 12, 2024-01:22 PM (IST)

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अपने बेटे तेजस्वी यादव और परिवार के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए पटना एयरपोर्ट से मुंबई के लिए रवाना हुए।

"शादी में शामिल होने के लिए निमंत्रण मिला है"
लालू प्रसाद के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती, बेटा तेजस्वी यादव और बहू राजश्री भी मुंबई गई हैं। पटना से मुंबई रवाना होने से पहले तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि शादी में शामिल होने के लिए निमंत्रण मिला है, इसलिए वो मुंबई जा रहे हैं। बता दें कि आज यानी शुक्रवार को रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और बिजनेसमैन विरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी होने वाली है। शादी समारोह में शामिल होने के लिए देश भर की जानी मानी हस्तियों को निमंत्रण दिया गया है, जिसमें कई राजनीतिक दिग्गज भी शामिल हैं। वहीं, अनंत और राधिका की शादी में बिहार के दो दिग्गज नेताओं सीएम नीतीश कुमार एवं आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया गया है।

ममता बनर्जी भी मुंबई पहुंची
उधर, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए गुरुवार को मुंबई पहुंच गई है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग 12 जुलाई को मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित वर्ल्ड जियो सेंटर में होगी। इसके बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन है। इसके पहले 8 जुलाई 2024 को हल्दी कार्यक्रम और फिर 10 जुलाई को अंबानी के निवास एंटीलिया में शिव-शक्ति पूजा हुई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static