लंबे अरसे बाद CM नीतीश से मिले मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह, बोले- 2025 में लड़ूंगा विधानसभा चुनाव

Monday, Aug 26, 2024-10:20 AM (IST)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह ने मुलाकात की। एक, अणे मार्ग स्थित नीतीश कुमार के सरकारी आवास पर उनमें लगभग 30 मिनट तक बातचीत हुई। अनंत सिंह की नीतीश कुमार से लगभग दस साल के लंबे अंतराल के बाद पहली मुलाकात थी।

पूर्व विधायक ने बैठक के बाद संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपने क्षेत्र के जनहित के कुछ कार्यों के संबंध में मुलाकात की। नीतीश कुमार ने उनके अनुरोध को स्वीकार कर आवश्यक निर्देश जारी किए। सिंह ने कहा, ‘‘अगर मौका मिला तो मैं मोकामा से वर्ष 2025 का विधानसभा चुनाव लड़ूंगा।'' उन्होंने कहा कि उनकी मुख्यमंत्री कुमार से मुलाकात बेहद शानदार रही। उन्होंने विश्वास जताया कि वर्ष 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) फिर से सत्ता में आएगी।

गौरतलब है कि अनंत सिंह को हाल ही में पटना उच्च न्यायालय ने उनके पटना स्थित सरकारी आवास और पटना जिले के बाढ़ अनुमंडल के लदमा गांव स्थित उनके पैतृक आवास से हथियारों की बरामदगी से संबंधित मामले में बरी कर दिया था। इस मामले में वह करीब पांच साल तक जेल में रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static