''लालू यादव को सिर्फ अपने परिवार के हितों की चिंता'', सम्राट चौधरी ने कहा- 15 साल सत्ता में रहकर कभी आरक्षण की बात नहीं की

Monday, Sep 02, 2024-01:21 PM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि लालू जी 15 सालों तक सत्ता में रहे, लेकिन उन्होंने कभी भी पिछड़े वर्गों, दलितों, और समाज के वंचित तबकों के लिए आरक्षण की बात नहीं की। 

"लालू जी का परिवारवाद की राजनीति में विश्वास"
सम्राट चौधरी ने आरोप लगाया कि लालू जी और उनके परिवार ने सिर्फ अपने परिवार के हितों की चिंता की है, न कि आम जनता की। उन्होंने यह भी कहा कि लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार ने सत्ता का उपयोग केवल अपने परिवार के लाभ के लिए किया है। उन्होंने कहा कि लालू जी का परिवारवाद की राजनीति में विश्वास है और उन्होंने कभी भी समाज के सभी वर्गों के कल्याण के बारे में नहीं सोचा। 

"लालू के राज में भ्रष्टाचार और परिवारवाद का बोलबाला रहा"
उपमुख्यमंत्री ने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके राज में भ्रष्टाचार और परिवारवाद का बोलबाला रहा, जबकि आरक्षण और समाज के वंचित तबकों के अधिकारों पर ध्यान नहीं दिया गया। वहीं सम्राट चौधरी का यह बयान बिहार की राजनीति में एक नई बहस को जन्म दे सकता है, खासकर जब राज्य में चुनावी सरगर्मियां बढ़ रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static