लालू परिवार ने खालिद अनवर के निधन पर जताया शोक, कहा- अल्लाह आपको जन्नत में आला मक़ाम दें

Wednesday, Sep 04, 2024-11:33 AM (IST)

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष, बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने पूर्व मंत्री डॉ. खालिद अनवर अंसारी के निधन पर मंगलवार को गहरी शोक संवेदना व्यक्त की।        

"अब्दुल क्यूम अंसारी साहेब के लायक सपूत थे"
लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव ने मंगलवार को अपने शोक संदेश में कहा, ‘‘राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व विधान पार्षद जनाब खालिद अनवर अंसारी साहब के इंतेकाल पर गहरे रंजो-गम का इजहार करता हूं। उनके इंतेकाल से सूबा बिहार को जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई कठिन है। अल्लाह इन्हें जन्नतुल फिरदौस में आला मुकाम अता करे। खालिद अनवर अंसारी साहब महान स्वतंत्रता सेनानी और ऑल इंडिया मोमिन कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष रहे मरहूम जनाब अब्दुल क्यूम अंसारी साहेब के लायक सपूत थे।''

बिहार राज्य मदरसा शिक्षा बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष सलीम परवेज ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति के साथ-साथ पिछड़ा आंदोलन में एक शून्यता आ गयी है। वह कट्टर देशभक्त और पिछड़ा आंदोलन का एक प्रमुख चेहरा थे। उनके पिता अब्दुल कय्यूम अंसारी द्वि-राष्ट्र सिद्धांत के प्रबल विरोधी थे। स्वर्गीय खालिद अनवर अंसारी ने राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्रों में बहुमूल्य सेवाएं प्रदान की हैं। उन्हें डेहरी के लोगों ने दो बार अपना प्रतिनिधि चुना था। अल्लाह उन्हें जन्नत अल-फ़िरदौस में जगह दे और परिवार को धैर्य प्रदान करे।        






 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static