तेजस्वी के आरोप पर मंत्री श्रवण कुमार का पलटवार, बोले- उनकी बातों में कोई दम नहीं, वह अपने लोगों को खुश कर रहे

Wednesday, Aug 28, 2024-05:47 PM (IST)

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर आरोप लगाया है कि ट्रांसफर पोस्टिंग के नाम पर पैसा उगाही की जा रही है। इस पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि सत्ता से जब लोग हटते हैं तो इसी तरह का आरोप लगाते हैं और जब सत्ता में चले जाते हैं तो उनके लिए इस तरह का आरोप भी बेबुनियाद हो जाता है। कहीं ना कहीं सत्ता से हटने का मलाल होता है, उनको वही मलाल सता रहा है। इसीलिए तरह-तरह की बात बोल रहे हैं, लेकिन उनकी बातों में कोई दम लगता नहीं है।

"बिहार और देश की जनता देख रही"
मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि वह (तेजस्वी यादव) कुछ-कुछ बोल करके अपने लोगों को खुश करना चाहते हैं। जनता में भ्रम की स्थिति फैलाना चाहते हैं। तेजस्वी यादव ने कहा था कि नीतीश कुमार थक चुके हैं। इस पर श्रवण कुमार ने कहा कि जब नीतीश कुमार के साथ लोग आते हैं तो ऐसा-ऐसा कसीदा करते हैं कि शायद डिक्शनरी भी फेल हो जाए और जब हटते हैं तो इस तरह का मनगढ़ंत आरोप लगाते हैं कि उससे बड़ा कोई कसीदा ही नहीं है। बिहार और देश की जनता देख रही है। जब सत्ता में जाते हैं तो क्या बोलते हैं और जब सत्ता से बाहर जाते हैं तो क्या बोलते हैं।

"2025 का चुनाव एनडीए के पक्ष में होगा"
2025 बिहार विधानसभा चुनाव में क्या एनडीए की फिर वापसी होगी? इस पर श्रवण कुमार ने कहा कि पूरी तैयारी है। 2025 का चुनाव एनडीए के पक्ष में होगा। जो हमारा गठबंधन है, उसके पक्ष में होगा। हम लोग पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे। हमने जो काम किया है बिहार में, उस कारण से हम बिहार में सरकार बनाएंगे और भारी बहुमत से सरकार बनाएंगे। प्रशांत किशोर का कुनबा लगातार बढ़ रहा है और कह रहे हैं कि 2025 में एनडीए का सूपड़ा साफ हो जाएगा। इस पर मंत्री ने कहा कि आने दीजिए टाइम, जब टाइम आएगा तब सब पता चलेगा। उनको 2025 में पता चल जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static