"भाजपा पूरे पश्चिम बंगाल में गुंडागर्दी कर रही", तेजस्वी यादव बोले- शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ना चाहते हैं ये लोग

Thursday, Aug 29, 2024-05:28 PM (IST)

पटना: बिहार के नेता प्रतिपक्ष व RJD नेता तेजस्वी यादव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा पूरे पश्चिम बंगाल में गुंडागर्दी कर रही है। भाजपा के लोग शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ना चाहते हैं।

"भाजपा लगातार लोगों को भड़का रही"
तेजस्वी यादव ने कहा कि वे लगातार लोगों को भड़का रहे हैं, लेकिन बंगाल या किसी अन्य राज्य के लोग उनके झांसे में नहीं आने वाले हैं। जहां तक ​​बलात्कार की घटनाओं का सवाल है, वह उत्तर प्रदेश और अन्य भाजपा शासित राज्यों में सबसे ज्यादा हैं। बिहार में यह लगातार हो रहा है तो इसपर क्यों उन्होंने चुप्पी साधी है? भाजपा हर जगह दहशत का माहौल बनाना चाहती है लेकिन वे इसमें पूरी तरह असफल रहेंगे। बिहार के डीजीपी को सीआईएसएफ डीजी बनाने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि कोई यहां रहना नहीं चाहता। अच्छे से अच्छे अधिकारी यहां रहना नहीं चाहते हैं। बिहार के कुछ आईएएस आईपीएस को दबा के रखना चाहते हैं। बिहार में आईएएस-आईपीएस की पोस्टिंग की नीलामी होती है, जो ज्यादा पैसा देगा उन्हें अच्छे जगह पर पोस्टिंग मिलती है कमाई वाली।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 6 सितंबर को बिहार आएंगे। इस पर राजद नेता ने कहा कि आना चाहिए बिहार, उनके लिए हमेशा चैलेंजिंग रहा। ये लोग अपने बल पर कभी सरकार नहीं बना पाए हैं। लोकसभा चुनाव में बड़ा दावा पेश किया था 400 पार का। मगर लोकसभा चुनाव में टाय टाय फिश हो गया इन लोगों का।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static