कलयुगी बेटे ने छठ पूजा कर रही मां को जिंदा जलाया, बोला- मां के मर जाने का अफसोस, मुझसे गलती हो गई

11/1/2022 2:14:31 PM

वैशालीः बिहार के वैशाली जिले में एक कलयुगी बेटे ने छठ पूजा कर रही मां को जिंदा जलाकर मार डाला। बताया जा रहा है कि स्मैक के नशे में युवक ने मामूली विवाद को लेकर अपनी मां को जला दिया। वहीं नशे में होने के कारण वह खुद भी झुलस गया। होश में आने के बाद उसने कहा कि मां के मर जाने का अफसोस है, मुझसे गलती हो गई है।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, घटना हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के रामशीष चौक की है। मृतक की पहचान 38 वर्षीय रंजू देवी के रूप में हुई है। मृतक समस्तीपुर जिले के शाहपुर पटोरी के रहने वाली थी और रामाशीष चौक पर एक किराए के मकान में रहती थी। घटना के संबंध में आरोपी बेटे ने कहा कि उसकी मां छठ पूजा कर रही थी। उसने अपनी गाड़ी से पेट्रोल निकाला और अपनी मां को कमरे के अंदर बंद कर दिया। इसके बाद उसने घर में आग लगा दी, जिससे उसकी मां जिंदा जल गई। इतना ही वह इतने नशे में था कि वह भी उस आग में झुलस गया, जिसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
वहीं 18 घंटे के बाद होश में आने पर आरोपी रोहित ने कहा कि उसका दिमाग काम नहीं कर रहा था। क्योंकि वह स्मैक के नशे में चूर था। साथ ही कहा कि उसे मां के मर जाने का अफसोस है और उससे गलती हो गई है। इधर, स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची और दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इसके अतिरिक्त पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static