जहानाबाद पुलिस ने दबोचा दो लाख का इनामी बदमाश, खुद को मृत घोषित कर काट रहा था मौज

Saturday, Jun 08, 2024-12:32 PM (IST)

जहानाबाद: बिहार की जहानाबाद पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने जिले के पारस बिगहा थाना के सेंधवा गांव के कुख्यात अमिताभ रंजन उर्फ पप्पू शर्मा को गिरफ़्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से पिस्तौल, कारतूस और राइफल बरामद किया गया है।

कई मामलों में वांछित चल रहा था अभियुक्त
जानकारी के मुताबिक, पप्पू शर्मा जिले के टॉप टेन अपराधी सूची में शामिल है और उसपर दो लाख का इनाम घोषित था। पुलिस ने पप्पू शर्मा की पत्नी व बेटी के साथ तीन दोस्तों को भी गिरफ्तार किया है। इस मामले को लेकर जहानाबाद एसपी अमरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पारस बिगहा थाना के सेंधवा गांव के अमिताभ रंजन उर्फ पप्पू शर्मा को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त का 2011 से 2023 तक का विस्तृत आपराधिक इतिहास है। इसने खुद को मृत घोषित कर रखा था। कई मामलों में अभियुक्त वांछित चल रहा है।

मौत की फैला रखी थी झूठी खबर
एसपी ने बताया कि सूचना के आधार पर अमिताभ रंजन को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। इसके कुछ साथियों और परिवार के कुछ लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। अपराधी के पास से पिस्तौल, कारतूस और राइफल भी बरामद हुआ है। बता दें कि पप्पू शर्मा ने पटना नगर निगम के माध्यम से 24 जुलाई 2021 को अपना मृत्यु प्रमाण पत्र भी बनवा लिया था और गांव में श्रद्धा भोज का करा दिया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static