अपराधियों ने नाइट गार्ड को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, एसपी ने आरोपियों पर रखा 25-25 हजार का  इनाम

Friday, Sep 20, 2024-12:04 PM (IST)

मोतिहारी: बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है। बदमाश बेखौफ होकर खुलेआम चोरी, डकैती, अंधाधुंध फायरिंग और हत्या जैसी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मोतिहारी से सामने आया है, जहां बेखौफ बदमाशों ने नाइट गार्ड पर अंधाधुंध गोलीबारी कर मौत के घाट उतार दिया है।

जानकारी के अनुसार,घटना बिजधरी थाना क्षेत्र के सुंदरपुर पछियारी टोला की है। मृतक की पहचान मणि प्रकाश यादव के रूप में हुई है जो कि गांव के स्कूल में नाइट गार्ड का काम करता था। घटना के संबंध में मृतक के भाई ने बताया कि बीती रात खाना खाकर वह स्कूल जाने ही वाला था तभी दो बाइक पर सवार होकर शशि कुमार मनीष कुमार सुबोध कुमार और जियालाल आए और उसे बुलाकर अपने साथ लेकर चले गए। इसके कुछ देर बाद गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण पहुंचे तो देखा कि मणी प्रकाश  खून से लथपथ जमीन पर गिरा हुआ है। मणि प्रकाश को दो गोली सीने में और एक गोली जांघ में मारी गई थी।

एसपी ने की 25-25 हजार के इनाम की घोषणा
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर पहुंचे एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया पूर्व के विवाद को लेकर गोली मारकर हत्या की गई है। घटना को अंजाम देने वाले चार नामजद आरोपियों के खिलाफ 25-25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया है। साथ ही जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। एसपी ने कहा कि 24 घंटे में अपराधी सरेंडर नहीं करता है तो उनके घर की कुर्की-जब्ती की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static