Supaul Crime: कोर्ट से घर लौट रहे एक ही परिवार के 3 लोगों पर बदमाशों ने बरसाईं गोलियां, इलाके में दहशत का माहौल

Friday, Sep 20, 2024-02:31 PM (IST)

सुपौल: बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट, गोलीबारी जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सुपौल जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने गुरुवार की शाम एक ही परिवार के तीन लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

गवाही देने के बाद घर लौट रहे थे तीनों
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के पिपरा थाना क्षेत्र का है। घायलों की पहचान जदिया थाना क्षेत्र के खुट गांव निवासी महेन्द्र साह (80) ,उनका छोटा भाई योगेंद्र साह (65) और बेटा ललन साह (35) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि ललन साह, महेंद्र साह और योगेंद्र साह सुपौल न्यायालय में एक मामले में गवाही देने के बाद दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान पथरा गांव के समीप मोटरसाइकिल पर कुछ सवार अपराधियों ने उनकी जबरन मोटरसाइकिल रुकवाई और तथा उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उन्हें घायल कर दिया। घायलों को सुपौल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि आपसी दुश्मनी के लिए खूंट गांव के लोगों ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static