बिहार में बदमाशों का तांडव: बेखौफ अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतारा

Saturday, Sep 14, 2024-08:53 AM (IST)

पटना: बिहार में बदमाशों का तांडव जारी है।अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि पुलिस इन पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। अब वे सरेआम हत्या लूटपाट और मारपीट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी क्रम में ताजा मामला पटना से सामने आया है जहां बेखौफ अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया।

जानकारी के अनुसार,घटना फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के एम्स गोलम्बर के पास की है। मृतक की पहचान निवासी सुदर्शन वर्मा के रूप में की गई है,जो कि  प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, प्रॉपर्टी डीलर सुदर्शन वर्मा ऑफिस से निकलकर अपनी कार में बैठने जा रहे थे। तभी मोटर साइकिल से आये अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। वहीं सुदर्शन वर्मा जान बचाने के लिए सुदर्शन वर्मा वापस प्रॉपर्टी डीलर वाले मार्केट में घुसने लगे, लेकिन वहां अपराधी घुसकर उनके नजदीक से कई गोलियां मारी। अपराधियों ने उनके सिर में तीन गोलियां मारी हैं। दो गोलियां उनकी बाजू के पास लगी। सुदर्शन वर्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं वारदात को अंजाम दे बदमाश मौके से फरार हो गए।

पुलिस जांच में जुटी
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया पुलिस द्वारा आसपास के सीसीटीवी को खंगाले जा रहे हैं। ताकि अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जा सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static