बिहार पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 10 किलो चरस के साथ शिक्षक सहित दो को दबोचा

Monday, Sep 16, 2024-11:33 AM (IST)

मोतिहारी: बिहार पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने तस्करी के लिए ले जाए जा रहे 10 किलो मादक पदार्थ चरस को जब्त किया गया है। साथ ही इस कारोबार में शामिल दो लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसमें एक गिरफ्तार व्यक्ति सरकारी स्कूल में शिक्षक है।

गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई
पूरे मामले की जानकारी देते हुए रक्सौल थानाध्यक्ष राजीव नंदन सिन्हा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है। गुप्त सूचना के आधार पर ने एक टीम का गठन किया गया। रक्सौल डीएसपी धीरेंद्र कुमार के निर्देश पर टीम बनाकर नाकाबंदी कर वाहनों का सघन जांच अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान आईसीपी बाईपास रोड से रामगढ़वा रोड की ओर पैदल जा रहे दो व्यक्तियों पर संदेह हुआ। उन्हें रोककर तलाशी ली गई तो उनके पास एक थैला मिला। जिसमें में 10 किलो 144 ग्राम चरस को रखा हुआ था। साथ ही थानाध्यक्ष ने बताया कि चरस बरामदगी के बाद दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। जहां उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया।  बरामद चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार मूल्य के अनुसार करीब एक करोड़ रुपये आंकी गई है।

वहीं, गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान जिले के हरैया थाना क्षेत्र निवासी शैलेंद्र कुमार और रक्सौल थाना क्षेत्र के कोइरीया टोला निवासी अंकेश कुमार के रूप में की गई है। शैलेंद्र कुमार राजकीय मध्य विद्यालय में शिक्षक पद पर कार्यरत है। इधर, पुलिस एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज आगे की कार्रवाई में जुट गई है। ताकि उनके नेटवर्क में जुड़े अन्य लोगों का पता लगा गिरफ्तार किया जा सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static