तेजस्वी के बयान पर JDU नेता का पलटवार, कहा- हमने 17 महीने के लिए उनको दी थी नौकरी, लेकिन वह असफल हो गए

4/11/2024 12:04:01 PM

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के बयान पर जदयू नेता नीरज कुमार (Neeraj Kumar) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव कहते हैं कि 17 महीने में ही काम हुआ है। अरे 17 महीने की नौकरी तो हमने(JDU) आपको दी थी। आप जब उसमें असफल हुए तो हमने आपको बर्खास्त कर दिया।

'15 वर्ष तक आपके पिता(लालू यादव) का शासन काल रहा, लेकिन..'
नीरज कुमार ने कहा कि 15 वर्ष तक आपके पिता(लालू यादव) का शासन काल रहा... कौन से काम हुए?... काम तो ऐसा बोलता है कि यदि आपके घर में भी बिजली है तो वो आज हमारी सरकार की उपलब्धि है। बता दें कि तेजस्वी यादव ने कहा था कि चाचा (नीतीश कुमार) पहले कहते थे कि मिट्टी में मिल जाएंगे भाजपा में नहीं जाएंगे। चाचा हैं, उनका सम्मान करते हैं। कुछ  बोलेंगे नहीं, लेकिन इतना जरूर कहेंगे कि, इस उम्र में उन्हें स्थिर रहना चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि 2020 के विधानसभा चुनाव में हमने कहा था कि सरकार में आएंगे तो नौकरी देंगे। यह बात चाचा (नीतीश कुमार) को असंभव लगता था और मुझसे कहते थे कि पैसा कहां से लाओगे। हमने महज 17 माह के कार्यकाल में उन्हीं के हाथों से प्रदेश में पांच लाख युवाओं के बीच नियुक्ति पत्र बंटवाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static