​जदयू नेता हत्याकांड पर बोले JDU के प्रवक्ता- हत्या के पीछे जो भी अपराधी शामिल हैं, वह जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे

4/25/2024 2:57:12 PM

पटना: बिहार की राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने जेडीयू के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, इस घटना के बाद से सियासत गरमा गई है। इस मुद्दे पर जदयू के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक कुमार झा(Abhishek Kumar) ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। घटना निंदनीय है। गहन जांच हो रही है। हत्या के पीछे जो भी हो, कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित होगी।

'कोई भी अपराधी अपराध करने के बाद नहीं बच सकता'
अभिषेक कुमार ने कहा कि नीतीश सरकार में कोई भी अपराधी अपराध करने के बाद बच नहीं सकता है। ऐसे में इस घटना में जो लोग भी शामिल हैं या साजिश करता है, उन तमाम लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है और जो भी अपराधी शामिल हैं, वह जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे।

बताते चलें कि बीती रात अज्ञात बदमाशों ने शादी समारोह से लौट रहे जदयू के युवा नेता सौरव कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। साथ ही सौरभ कुमार के दोस्त मुनमुन कुमार को गोली मार कर घायल कर दिया, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और पटना-गया मार्ग एनएच 83 को जाम कर दिया। हालांकि, मौके पर पहुंचे पटना ईस्ट के सिटी एसपी भरत सोनी और मसौढ़ी के एसडीपीओ कन्हैया कुमार ने लोगों को शांत कराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static