बिहार में मछली खाने को लेकर सियासतः JDU नेता नीरज कुमार बोले- तेजस्वी रोज कुछ न कुछ खाएंगे तो मां दुर्गा...

4/10/2024 2:57:51 PM

पटनाः बिहार में मछली खाने को लेकर सियासत तेज हो गई है। राजद नेता तेजस्वी यादव की हेलीकॉप्टर में मछली खाने की वीडियो के बाद से जमकर बवाल हो गया। जहां एक तरफ भाजपा नेताओं ने उन पर जमकर हमला बोला, वहीं दूसरी तरफ अब जदयू नेता नीरज कुमार ने भी नेता प्रतिपक्ष को आड़े हाथों लिया है।

नीरज कुमार ने कहा, "तेजस्वी यादव ने विधानसभा चुनाव के समय मुकेश साहनी को राजनीतिक रूप से अपमानित किया था, इसलिए वे बदला ले रहे हैं। आप (तेजस्वी यादव) रोज कुछ न कुछ खाएंगे तो मां दुर्गा का IQ आपके प्रति क्या होगा, आपको उसका एहसास 4 जून को हो जाएगा। बिहार की जनता जानना चाहती है कि आपने (तेजस्वी यादव) कांटा (मछली खाकर) किसकी छत पर गिराया है?"

बता दें कि हेलीकॉप्टर में मछली खाने वाले अपने वीडियो पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद तेजस्वी यादव ने कहा, "हम जानते थे कि भाजपा वाले लोगों को मिर्ची लगेगी इसलिए हमने IQ टेस्ट करने के लिए वो पोस्ट किया। वीडियो के साथ जो हमने ट्वीट किया है उसमें साफ तौर पर तारीख लिखी हुई है। ये लोग (भाजपा नेता) पढ़ते-लिखते तो हैं नहीं। इतनी प्रमुखता से भाजपा वाले बेरोज़गारी पर बोलते हैं क्या? पलायन पर बोलते हैं क्या? गरीबी पर बोलते हैं क्या? लेकिन इन सब चीज़ों पर कैसे कूद-कूद कर बोल रहे हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static