"ये वह लोग हैं, जो हमारी माता जी को गाली देने वालों के साथ चुनाव लड़ रहे", चिराग का जदयू नेता महेश्वर हजारी पर हमला

4/23/2024 4:03:39 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने पटना एयरपोर्ट पर मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए जदयू नेता महेश्वर हजारी (Maheshwar Hazari) पर जोरदार हमला बोला है।

 'यह वही लोग हैं, जो रामविलास के खिलाफ लगे रहे'
दरअसल, जब उनसे पूछा गया कि महेश्वर हजारी के बेटे को कांग्रेस ने शांभवी चौधरी आपके उम्मीदवार के खिलाफ टिकट दिया है। इसके जवाब में चिराग पासवान ने कहा कि यह वही लोग हैं, जिन्होंने अनुसूचित जाति को तोड़ा हैं। यह वही लोग हैं, जो रामविलास के खिलाफ लगे रहे हैं। हमारे कम्युनिटी को तोड़ने में इन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। यह वही लोग हैं जिन लोगों ने हमारे समुदाय को तोड़ा है। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर यह चुनाव का समय है। आगे तो जनता फैसला करेगी, लेकिन हमें नहीं लगता है कि हमारे कम्युनिटी का कोई भी सदस्य उनके साथ जाएगा।

चिराग पासवान ने कहा कि ये वही लोग हैं, जो रामविलास जी को गाली देते रहे और आज उनके साथ चुनाव लड़ रहे हैं, जिन्होंने हमारे माता जी को गाली दी है। बता दें कि  लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 मई को समस्तीपुर सुरक्षित लोकसभा सीट पर मतदान होना है। इस सीट पर जेडीयू के दो-दो कद्दावर मंत्री के बेटा और बेटी चुनावी रण में आमने-सामने खड़े हैं। उनके बच्चे अलग-अलग पार्टी से लड़ रहे हैं। एनडीए ने जहां मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी को एलजेपी आर से अपना उम्मीदवार बनाया है। वही, महागठबंधन ने सन्नी हजारी को कांग्रेस से अपना प्रत्याशी घोषित किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static