"महागठबंधन को इस बार 2014-2019 से ज्यादा सरप्राइज मिलेगा, नतीजे आने तो दीजिए", चिराग पासवान का हमला

4/30/2024 11:26:56 AM

​पटना(अभिषेक कुमार सिंह): लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के उस दावे पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि इस बार बिहार की जनता उन्हें ( प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ) सबक सिखाएगी और इस बार का रिजल्ट चौंकाने वाला रहेगा।  ​

"इस बार तेजस्वी यादव सरप्राइज होंगे"
चिराग पासवान ने कहा कि इस बार वह (तेजस्वी यादव) सरप्राइज होंगे, रिजल्ट आने तो दीजिए। उन्होंने कहा कि 2014 में जितना सरप्राइज नहीं हुए थे, उससे ज्यादा 2019 में हुए थे। और इस बार तो और ज्यादा​ सरप्राइज होंगे। वही वोटिंग परसेंटेज कम होने को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि महागठबंधन के वोटरों में कोई उत्साह नहीं है, जबकि एनडीए के मतदाताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि एनडीए में नेता, नेतृत्व व नीति सभी हैं, जबकि इंडिया गठबंधन में ना ही नेता है और ना ही नेतृत्व। उनका कोई भी नेता प्रचार करने के लिए नहीं निकल रहा है।

'महागठबंधन के वोटरों में कहीं भी उत्साह नहीं'
लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पहले चरण में कांग्रेस का कोई भी नेता उनके लिए प्रचार करने नहीं निकला, तो फिर कांग्रेस का कदर क्यों निकालेगा? वाम दलों का कैडर क्यों निकालेगा? महागठबंधन के बीच विरोधाभास  लगातार जारी है। इन्हीं के पार्टी के नेता एक दूसरे के खिलाफ खुले मंच पर भिड़ रहे हैं और दूसरी तरफ राजद के नेता यह बोल रहे हैं कि उसको हराने के लिए एनडीए को वोट दे दीजिए तो ऐसे में महागठबंधन के  वोटरों में कहीं भी उत्साह नहीं है।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static