"अगर ऐसे शासन को राक्षसराज कह रहे हैं तो ये बहुत बढ़िया है", तेजस्वी के बयान पर चिराग पासवान का जवाब

5/7/2024 6:03:03 PM

पटना: लोजपा (रामविलास) प्रमुख और हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार चिराग पासवान ने RJD नेता तेजस्वी यादव के 'राक्षसराज' वाले बयान पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसे शासन को ये लोग राक्षसराज कह रहे हैं तो ऐसा राक्षसराज बहुत बढ़िया है। 

"ऐसा राक्षसराज बहुत बढ़िया है"
चिराग पासवान ने कहा, "हम जब जंगलराज बोलते हैं तो उसका कारण है, जिस तरह यहां सबसे ज्यादा पलायन, हत्या, बलात्कार, लूट और डकैती हुई, यह जंगलराज था... आज की तारीख में सबसे ज्यादा गरीबों को मुख्य धारा से जोड़ा गया, यह आंकड़े बता रहे हैं... अगर ऐसे शासन को ये लोग राक्षसराज कह रहे हैं तो ऐसा राक्षसराज बहुत बढ़िया है..."

बता दें कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राजद नेता तेजस्वी यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर कहा कि अगर केंद्र में कांग्रेस के नेतृत्व वाले संप्रग के कार्यकाल को "जंगल राज" कहा जा रहा है तो भाजपा के नेतृत्व वाले राजग शासन को "राक्षस राज" कहा जा सकता है। दरअसल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने समस्तीपुर जिले में एक चुनावी रैली में कहा था कि अगर ‘इंडिया' गठबंधन सत्ता में आया तो देश में "जंगल राज" होगा। तेजस्वी ने इसी की प्रतिक्रिया में यह बात कही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static