"4 जून को एनडीए की विदाई है", तेजस्वी के इस बयान पर बोले चिराग- PM मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे

5/8/2024 12:31:39 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि 4 जून को एनडीए की विदाई है। वहीं, तेजस्वी यादव के इस बयान पर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। अगर इसको वह जाना कहते हैं तो बिल्कुल यह बात है वह जाएंगे और तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे।

'कांग्रेस के कितने बड़े नेता बिहार आए'
चिराग ने कहा कि जितना ध्यान विपक्ष के नेता मेरे प्रधानमंत्री पर देते हैं। अगर उतना ध्यान अपने प्रत्याशी पर दे देते तो संभवत उनकी जमानत बच जाती। जितना समय यह लोग बेकार की बातों को मुद्दा बनाकर और मेरे प्रधानमंत्री पर बिताते हैं। अगर 10 परसेंट समय भी उनके गठबंधन के राष्ट्रीय नेता बिहार और बिहारी को दे दें तो शायद बिहारियों को थोड़ा विश्वास उन लोगों पर भी हो जाए। उन्होंने कहा कि मेरे प्रधानमंत्री ने लगभग हर चरण में बिहार आने का काम किया। अभी भी 12 तारीख को वे पटना आ रहे हैं। उनके गठबंधन के जितने राष्ट्रीय नेता हैं, कहां हैं? क्या उनके लिए बिहार कोई मायने नहीं रखता है। कांग्रेस के कितने बड़े नेता यहां आए है।

'PM मोदी को देश की जनता बार-बार चुनकर प्रधानमंत्री बनाएगी'
लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री होने के बावजूद इतना समय मोदी जी बिहार बिहारी को दे रहे हैं। यह उनकी चिंता बिहारी के प्रति दिखती है। उनके मन का सम्मान हम लोग के प्रति दिखता है। ऐसे में प्रधानमंत्री को देश की जनता बार-बार चुनकर प्रधानमंत्री बनाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static