अगर PM मोदी हिटलरशाही होते तो ओवैसी की जुबान खुलती? प्रधानमंत्री को लेकर दिए ओवैसी के बयान पर बोले गिरिराज सिंह

4/23/2024 11:08:42 AM

बेगूसराय: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी हिटलरशाही होते तो ओवैसी की जुबान खुलती?

'पीएम मोदी लोकतंत्र के सबसे बड़े प्रहरी'
गिरिराज सिंह ने कहा कि भारत माता को वह गाली नहीं देते। पीएम मोदी लोकतंत्र के सबसे बड़े प्रहरी हैं, जिन्होंने संविधान के अनुरूप गरीबों को ताकत दी है। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के पूर्णिया में दिए गए बयान पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैंने पहले भी कहा है कि अब महागठबंधन, तेजस्वी यादव अपनी हार स्वीकार कर चुके हैं। वहीं, सीपीआई द्वारा गिरिराज सिंह के बयान को लेकर चुनाव आयोग को भेजे गए पत्र पर गिरिराज सिंह ने कहा कि सीपीआई एवं इंडी महागठबंधन वाले बताएं कि उन्हें देशद्रोही और पाकिस्तान परस्त का वोट चाहिए क्या? उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन खुलकर कहे कि उन्हें पाकिस्तान परस्त देशद्रोहियों का वोट चाहिए। देश की जनता सोचेंगी कि यह कौन सी पार्टी आ गई है।

बता दें कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर जनता की संपत्ति घुसपैठियों (मुसलमानों) और ज्यादा बच्चे वाले लोगों में बांटने का आरोप लगाया था। ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी हिटलरशाही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static