अंसारी बोले- मोदी शासनकाल में नहीं हो रही अल्पसंख्यकों के हित की अनदेखी

9/17/2020 4:11:24 PM

मोतिहारीः भारतीय जनता पार्टी (BJP) अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब्दुल रशीद अंसारी (Abdul rashid ansari) ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में देश के अल्पसंख्यकों के हित की कहीं अनदेखी नहीं हो रही है।

मोतिहारी में पत्रकारों को संबोधित करते हुए अंसारी ने कहा कि मोदी के शासनकाल में देश के अल्पसंख्यकों के हितों की कहीं अनदेखी नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान के मुसलमानों के हक की बात खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह उठाते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) अल्पसंख्यक मोर्चा प्रधानमंत्री मोदी के 70वें जन्मदिन को देशभर में सेवा सप्ताह के रुप में मना रहा है। इसके तहत भाजपा कार्यकर्ता देश के सभी प्रांतों में पूरे हर्षोल्लास के साथ कई कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं।

अंसारी ने कहा कि आज राजग शासनकाल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विकासात्मक योजनाओं को जमीन पर उतार कर बिहार की सूरत बदल डाली। उन्होंने बिहार के विकास के मद्देनजर आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly elections) को काफी महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि प्रदेश के विकास और गरीबों को रोजगार के लिए नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में पुनः राजग की सरकार बनना अत्यंत जरूरी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static