"केजरीवाल जेल से आए हैं तो मीडिया में रहने के लिए कुछ भी बोल रहे", PM की रिटायरमेंट पर दिए दिल्ली CM के बयान पर बोले रविशंकर प्रसाद

5/13/2024 9:35:42 AM

पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अभी वे(अरविंद केजरीवाल) जेल से आए हैं तो मीडिया में दिखने के लिए उन्हें कुछ कहना ही था... इसे गंभीरता से लेने की जरूरत है क्या? नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं और रहेंगे।

'विपक्ष को हमें जवाब देने की जरूरत नहीं'
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि इनको(विपक्ष) हमें जवाब देने की जरूरत नहीं है। इनको जनता जवाब देती है, पहले भी जवाब दिया है लेकिन वे सुधरेंगे क्या? जो नरेंद्र मोदी से नफरत करते हैं उनको जनता का प्यार भी दिखाई नहीं देता। मैं भगवान से प्रार्थना करूंगा वे भी ऐसा काम करें कि जनता उनको प्यार दे... ये प्यार मिलता है जब नेता ईमानदारी से काम करता है। बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दावा किया था कि अगर भाजपा जीत जाती है तो नरेंद्र मोदी पूरे कार्यकाल के लिए पीएम पद पर नहीं रहेंगे और अमित शाह को पीएम बना देंगे।

इधर, अरविंद केजरीवाल के बयान पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन को पता है कि हम(NDA) 400 पार करने जा रहे हैं और मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। इसलिए इस तरह की भ्रांतियां फैला रहे हैं। मैं जनता के सामने स्पष्ट करना चाहता हूं कि भाजपा के संविधान में ऐसा कोई प्रावधान नहीं है। नरेंद्र मोदी ही 2029 तक नेतृत्व करेंगे और नरेंद्र मोदी ही आने वाले चुनाव का भी नेतृत्व करेंगे। INDI गठबंधन के लिए कोई अच्छा समाचार नहीं है। उन्हें ज्यादा परिश्रम करना चाहिए, भ्रष्टाचार बंद करना चाहिए। इस प्रकार के झूठे भ्रम फैलाकर वे चुनाव नहीं जीत सकते।





 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static