प्रेमी से बन गया पति...अस्पताल के बेड पर रचाई शादी, एक्सीडेंट के बाद एडमिट हुए थे प्रेमी-प्रेमिका

2/3/2023 12:32:38 PM

अरवल: बिहार के अरवल जिले में अजब प्यार की गजब कहानी देखने को मिली है, जहां पर परीक्षा केंद्र देखने पहुंचे युवक ने अपनी प्रेमिका से अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ही शादी रचा ली। दरअसल, प्रेमी-प्रेमिका एक्सीडेंट के बाद एडमिट हुए थे। वहीं अब ये शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

PunjabKesari

मोटरसाइकिल से परीक्षा केंद्र देखने पहुंचे थे दोनों 
जानकारी के मुताबिक, अजब प्यार की गजब कहानी अरवल जिले के मेहंदिया थाना अंतर्गत दौलतपुर गांव की है। दरअसल, कई महीनों से प्रेमी नीरज कुमार और कौशल्या का प्यार मोबाइल के मिस कॉल से पनप रहा था, लेकिन परिवार वालों को ये प्यार मंजूर नहीं था। इस बीच दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी करने के लिए एक्सीडेंट का बहाना बनाया।  इसके बाद दोनों मोटरसाइकिल से परीक्षा केंद्र देखने के बहाने पहुंचे थे और नीचे गिरकर जख्मी हो गए। इसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस घटना कि सूचना जैसे ही दोनों के परिजनों को मिली तो वह अस्पताल पहुंचे। युवक युवती के परिजन इस शादी के लिए तैयार नहीं थे और वहां खूब हाई वोल्टेज ड्रामा होने लगा। काफी मशक्कत के बाद दोनों कीे परिजन शादी कराने पर राजामंद हो गए।

PunjabKesari

इस शादी से बेहद खुश है प्रेमी जोड़ा
वहीं अस्पताल के वॉर्ड में बिस्तर पर ही शादी करनी पड़ी। इस शादी के गवाह अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मी बने। प्रेमी से अचानक पति बने नीरज और कौशल्या काफी खुश है जिले के सबसे बड़े सदर अस्पताल में इस अनोखी की शादी देखने को लेकर मरीज से लेकर उनके परिजन इकट्ठा हो गए। अब ये शादी जिले में चर्चा का विषय बन गया है। प्रेमी नीरज जिले के ठाकुर गांव का निवासी बताया जा रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static