Bihar Politics: "बिहार में 40 की 40 सीटें जीत रहा एनडीए गठबंधन", पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का दावा

Thursday, May 30, 2024-02:48 PM (IST)

नालंदा(संजीव कुमार): हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा(हम) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने दावा किया है कि एनडीए बिहार में 40 की 40 सीटें जीत रहा है।

वे सब बेतुकी बातें कर रहे: मांझी
वहीं, जीतन राम मांझी ने राजद प्रवक्ता मनोज झा के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी प्रायश्चित के लिए कन्याकुमारी जा रहे हैं। मांझी ने कहा कि हम हर बेतुकी बात का जवाब नहीं दे सकते। वे सब बेतुकी बातें कर रहे हैं। बता दें कि जीतन राम मांझी श्रवण कुमार और लवली आनंद के साथ चुनाव प्रचार करने काराकाट लोकसभा क्षेत्र में गए हुए थे। वापस लौटते समय उनका हेलीकॉप्टर श्रवण कुमार को नालंदा में उतारने के लिए रुका था, इसी दौरान उन्होंने यह बयान दिया। उन्होंने ये भी कहा कि इंडिया गठबंधन का नालंदा से जीतने का कोई सवाल ही नहीं है। हम लोग हर हालात में नालंदा से जीतेंगे और काफी वोटों से जीतेंगे। पिछली बार से भी अधिक वोटों से इस बार जीत हासिल करेंगे।

हम भारी बहुमत से जीतेंगेः श्रवण कुमार
इस दौरान मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि एनडीए में कोई बौखलाहट नहीं है। हम आराम से चुनाव जीतेंगे। अभी तक 6 चरणों के मतदान हुए हैं और हम भारी बहुमत से जीतेंगे। श्रवण कुमार ने कहा कि एनडीए की दिल्ली में सरकार बनना तय है, इसे कोई नहीं रोक सकता। विपक्ष जो भी कहे, लेकिन हमने जनता के लिए बहुत काम किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static