"तेजस्वी यादव सपना देख रहे हैं", 200 यूनिट मुफ्त बिजली के वादे पर जीतन राम मांझी का कटाक्ष

Friday, Sep 13, 2024-12:16 PM (IST)

पटना: तेजस्वी यादव के मुफ्त बिजली के वादे को लेकर बिहार के राजनीतिक गलियारों में जमकर बयानबाजी की जा रही है। इसे लेकर बिहार के वरिष्ठ राजनीतिक नेताओं द्वारा तेजस्वी यादव पर निशाना साधा जा रहा है। वहीं इसी बाबत हिंदुस्तानी आता मोर्चा के संरक्षक व केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने भी तेजस्वी यादव पर जबरदस्त तंज कसा है।

"तेजस्वी यादव सपना देख रहे हैं"
पत्रकारों से बातचीत करते हुए मांझी ने तेजस्वी यादव के 200 यूनिट मुफ्त बिजली की बात को लेकर कहा कि "तेजस्वी यादव सपना देख रहे हैं। कोई रात में सपना देखा है तो वह दिन में सपना देख रहे हैं, सपना देखते रहें।"

"शराबबंदी कानून पर समीक्षा हो"
वहीं शराबबंदी कानून को लेकर जीतन राम मांझी ने कहा, "शराब बंदी कानून के बारे में हमने सदा कहा है कि कोई खराब नहीं है। हम लोग सब मिलकर के शराबबंदी कानून को लाए थे। हम उसको खराब क्यों कहेंगे लेकिन उसके कार्यों में गड़बड़ी हो रही है। गरीबों तबके के लोग कहीं थोड़ा सा भी सेवन कर लिया जेल भेज दिया जाता है। हजारों हजार लीटर लाखों लीटर तस्करी कर रहा है। उसको छोड़ जा रहा है और दूसरी बात हम सभी रात में शराब हम पीते हैं तो नहीं पकड़े जाते है। ऐसा नहीं होना चाहिए। साथ ही मांझी ने कहा कि इसलिए नीतीश कुमार जी को कहा धन्यवाद देता हूं कि उनहोंने  तीन बार समीक्षा की है ,अब चौथी बार भी समीक्षा करें।

"राहुल गांधी देशद्रोही का काम कर रहे हैं"
साथ ही पत्रकारों से बात करते हुए राहुल गांधी को लेकर मांझी ने कहा वह देशद्रोही का काम कर रहे हैं। देश से बाहर जाकर के देश के बारे में कुछ कहना गलत बात है। उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो भी चल रहा है ठीक चल रहा है। आर्थिक दृष्टिकोण से 2047 में हम लोग प्रथम देश बनेंगे।

"ममता बनर्जी को सेंस होता तो दो महीना पहले ही रिजाइन कर देती"
ममता बनर्जी को लेकर के जीतन राम मांझी ने कहा थोड़ा सा भी ममता बनर्जी को सेंस होता तो दो महीना पहले ही रिजाइन कर देती। वह महिला है और उनके राज्य में महिलाओं के साथ इस तरीके से काम हो रहा है वह नखरा कर रही है क्योंकि लॉ एंड आर्डर राज्य का मुद्दा होता है। इस परिस्थिति को संभाल नहीं सकी। वहीं दूसरी तरफ बचने के लिए नाटक कर रही है। उनका इस्तीफा दे देना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static