"दिल्ली को राबड़ी देवी मुबारक हो", AAP नेता आतिशी को दिल्ली की नई मुख्यमंत्री चुने जाने पर मांझी ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

Tuesday, Sep 17, 2024-04:21 PM (IST)

पटना: आतिशी को दिल्ली की नई मुख्यमंत्री के रूप में चुने जाने के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। वहीं, आतिशी को दिल्ली का सीएम बनाने पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा, "दिल्ली को राबड़ी देवी मुबारक हो।" बता दें कि आम आदमी पार्टी (AAP) ने मंगलवार को एक महत्वपूर्ण घोषणा की है। पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद दिल्ली की नई मुख्यमंत्री के रूप में आतिशी के नाम पर सहमति जताई है। यह फैसला पार्टी की विधायक दल की बैठक में लिया गया, जहां केजरीवाल ने आतिशी के नाम का प्रस्ताव रखा और इसे सर्वसम्मति से मंजूरी मिल गई।
 

वहीं, अरविंद केजरीवाल की जगह पर दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नियुक्त किए जाने के बाद आतिशी का पहला बयान सामने आया है। आतिशी ने अपने बयान में कहा, "अरविंद केजरीवाल ने मुझ पर विश्वास जताया और इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के लिए मुझे चुना। मैं पार्टी का धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया।" आतिशी ने आगे कहा कि दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे से दुखी हैं और उनके इस्तीफे की खबर से उन्हें भी खेद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static