Bihar Politics: "महागठबंधन की सरकार बनने पर बिहार के लोगों को दी जाएगी 200 यूनिट फ्री बिजली", तेजस्वी यादव का ऐलान

Wednesday, Sep 11, 2024-04:27 PM (IST)

समस्तीपुर: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता एवं बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि प्रदेश में महागठबंधन की सरकार बनी तो लोगों को दो सौ यूनिट फ्री बिजली दी जाएगी।

'सरकार लोगों की परेशानियां दूर करने पर ध्यान नहीं दे रही'
यादव ने बुधवार को समस्तीपुर के सकिर्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए आरोप लगाया कि डबल इंजन की सरकार की गलत नीतियों के कारण प्रीपेड मीटर और महंगे बिजली बिल से पूरे प्रदेश के उपभोक्ता परेशान है। उन्होंने कहा कि पूरे देश मे बिहार ही ऐसा प्रदेश है जहां लोगों को सबसे महंगी बिजली मिलती है। प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि उपभोक्ता महंगे बिजली बिल के कारण परेशान है, लेकिन सरकार लोगों की परेशानियां दूर करने पर ध्यान नहीं दे रही है।

सांसद संजय यादव सहित राजद के कई वरिष्ठ नेता रहे मौजूद
पत्रकार सम्मेलन में राजद के राज्यसभा सांसद संजय यादव, समस्तीपुर के राजद विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहिन, राजद के जिला उपाध्यक्ष ललन यादव और वरिष्ठ राजद नेता शंभु यादव भी मौजूद थे। इधर, पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम के तहत आज दूसरे दिन समस्तीपुर शहर के कर्पूरी सभागार में कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। राजद नेता तेजस्वी यादव आज समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के समस्तीपुर, कल्याणपुर, वारिसनगर, रोसड़ा, हायाघाट और कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मिले एवं उनके विचारों को सुना। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static