पटना के राजीव नगर में लगी भीषण आग, 40 झोपड़ियां जलीं... मौके पर मची अफरा-तफरी

3/9/2023 2:55:55 PM

पटना: राजधानी पटना में गुरुवार की सुबह भीषण आग लग गई। पल भर में आग की लपटे विकराल रूप ले लिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग कैसे लगी इसका पता नहीं चला है। कुछ लोगों का कहना है कि सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है तो वहीं कुछ लोग शॉर्ट सर्किट की बात कह रहे हैं।
PunjabKesari
मामला जिले के राजीव नगर स्थित नेपालीनगर में करीब 40 झोपड़ियों में गुरुवार की सुबह आग लग गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई. लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पुलिस भी पहुंची। स्थानीय कुछ लोगों ने कहा कि आग लगने के बाद करीब डेढ़ से दो घंटे के बाद जिला प्रशासन और अग्निशमन की गाड़ी पहुंची। इससे लोग उग्र हो गए। उग्र लोगों ने प्रशासन पर पत्थर भी चलाए। घटना के बाद अफरातफरी मच गई।

 

इधर इस मामले में मौके पर मौजूद एक पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि लगभग 40 झोपड़ियों में आग लगी थी। फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने का काम कर रही है। कोई हताहत नहीं है। कुछ लोग उग्र थे जिन्होंने पथराव किया। हालांकि समझाने के बाद उग्र लोग शांत हो गए। स्थानीय लोगों ने कहा कि समय पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी आती तो इतना नुकसान नहीं होता। लोगों ने कहा कि यहां करीब 200 या 250 लोग रहते हैं।आगजनी के बाद लोगों ने आशियाना-दीघा रोड पर राजीव नगर थाना के पास जमकर हंगामा भी किया। आशियाना दीघा रोड को जाम कर दिया। सड़क पर ही हंगामा करने लगे। सुबह करीब 11 बजे के आसपास की यह घटना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static