​सेंट्रल बैंक से 65 लाख रुपए की लूट करने वाले डकैत गिरफ्तार, एक गन्ने के खेत में रुपए.. दूसरे में छिपे थे लुटेरे

12/13/2022 2:24:45 PM

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में 65 लाख लूटकर भागने वाले तीनों लुटेरों को पुलिस ने पकड़ लिया हैं। बताया जा रहा है कि तीनों लुटेरे एक गन्ने के खेत में छिपे हुए थे। वहीं लुटेरों ने दूसरे खेत में लूटे हुए पैसे और पिस्टल छिपा कर रखी हुई थी।

PunjabKesari

स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस को गन्ने के एक खेत से 39 लाख रुपए और पिस्टल मिला। इसके बाद पुलिस लौटने वाली थी, किंतु डीएसपी अमित कुमार ने खोजबीन जारी रखने का फैसला लिया और गन्ने के खेत में घास काट रही महिलाओं से पूछताछ की। गन्ने के दोनों खेत के बीच में एक गेहूं का खेत था। वहां पर मौजूद पैरों के निशान पर पुलिस ने तीनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari

बता दें कि बदमाशों ने दिनदिहाड़े सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से बीते सोमवार को 65 लाख रुपए लूट लिए थे। स्थानीय ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल से भाग रहे अपराधियो का पीछा किया और दामोदरपुर गांव के निकट एक अपराधी को पकड़ लिया था, जबकि अन्य अपराधी फरार हो गए थे। करीब छह घंटे के सर्च अभियान के बाद 3 अन्य लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। इनके पास से पुलिस ने लूटे हुए 39 लाख रुपए भी बरामद किए हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static