लूट की नीयत से आए अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी और सेल्समैन पर की फायरिंग, बिना लूटपाट के हुए फरार

3/9/2022 5:09:57 PM

छपराः बिहार में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदन बढ़ता जा रहा है। आए दिन बेखौफ अपराधी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सारण जिले का है, जहां अपराधियों ने बुधवार को स्वर्ण व्यवसाई और उसके सेल्समैन को गोली मारकर घायल कर दिया।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि मुख्य बाजार स्थित स्वर्ण व्यवसायी बृजभूषण सोनी के प्रतिष्ठान पर चार-पांच की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने लूट की नीयत से पहुंच कर फायरिंग करना प्रारंभ कर दिया। गोली लगने से काउंटर पर बैठे स्वर्ण व्यवसायी बृजभूषण सोनी और प्रतिष्ठान का कर्मचारी अनिल राय घायल हो गया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार सहित अन्य लोगो को देखकर अपराधी वहां से बिना लूटपाट किए ही फरार हो गए।

सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मढ़ौरा के पुलिस उपाधीक्षक इंद्रजीत बैठा एवं मढ़ौरा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। घायलों की प्राथमिक चिकित्सा के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static