"क्राइम रुक नहीं सकता, यह होते ही रहेगा", JDU विधायक गोपाल मंडल बोले- हमने जिसको सतर्क किया, उसकी हत्या हो गई

3/19/2024 12:50:23 PM

भागलपुर(अंजनी कुमार कश्यप): बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। वह आए-दिन बडी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। वहीं, बिहार में बढ़ते अपराध पर जदयू विधायक गोपाल मंडल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि क्राइम रुक नहीं सकता है, यह होते ही रहेगा। हमने जिसको सतर्क किया, वह सतर्क नहीं रहा तो उसकी हत्या हो गई।

"जिनको-जिनको हम बोले है, सतर्क रहने के लिए..."
दरअसल, बीते दिनों नवगछिया में हुए प्रमुख पुत्र और प्रॉपर्टी डीलर मिथुन यादव के हत्याकांड पर बात करते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि अपराधिक घटना होते रहेगा, इसको कोई रोक नहीं सकता है। बिहार में जंगलराज नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि हमने मिथुन को सतर्क किया था कि जमीन का कारोबार करते है, अच्छे से रहिए क्योंकि हम तो पुराना खिलाड़ी हैं, अनुभवी है, 62 साल उम्र हुआ है, हम लंबी दुनिया देखे हैं। जिनको-जिनको हम बोले है, सतर्क रहने के लिए सतर्क नहीं रहा है, उनकी हत्या हो गई है।

"बिहार में जंगलराज नहीं हुआ है"
जदयू विधायक ने कहा कि बिहार में जंगलराज नहीं हुआ है, ये बात है की मर्डर को कोई रोक ही नहीं सकता है। मिथुन तो वाजिब में अपना जमीन लिया था, तो वहां गए भी थे बैठने के लिए तो हमने मिथुन से कहा भी था ऐसे क्यों बैठते है दो तीन लड़का।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static